Voice Of The People

एमपी में एक आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया

नितेश दूबे, जन की बात

मध्यप्रदेश में एक आईएएस अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आपको बता दें आईएएस अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ही प्रदेश के तमाम बड़े अधिकारियों को स्कूल और कॉलेज में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। आईएएस अधिकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी कई बैठकों में मिले थे।

मुख्यमंत्री को भी क्वॉरेंटाइन होने की सलाह

आपको बता दें कि जिन आईएएस अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है वो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी कई बार बैठकों में मिल चुके हैं। अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी घर से ही विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्य करने की सलाह दी गई है।

सूत्रों के अनुसार श्यामला हिल्स और एमपी नगर के होटलों में अफसरों की जांच की जा रही है। इस विषम परिस्थिति में फील्ड में काम करने वाले कुछ आला अफसरों ने प्रशासनिक अकादमी के छात्रावासों में अस्थाई निवास बनाने का मन बनाया है।

इंदौर में सबसे अधिक मरीज

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कुल 113 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में सबसे अधिक 89 कोरोना पॉजिटिव मामले पाए जा चुके हैं। मध्यप्रदेश में ही एक पत्रकार की बेटी को भी कोरोना पॉजिटिव हुआ था। उस पत्रकार ने कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस को कवर किया था ,इसके बाद 120 से अधिक पत्रकारों को  क्वॉरेंटाइन भी किया गया।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest